FUNNY JOKES FOR RELAX ALL DAY STRESS

 पिता :- तुम मेरी बेटी से कब से प्यार करते हो?

लड़का :- पिछले 7 महीनों से
पिता :- मगर मैं कैसे यकीन करूं?
लड़का :- ठीक है फिर, 2 महीने और रुक जाओ…

............................................................................................................................................................


रहिमन पानी राखिए,
बिन पानी सब सून,
तू क्वार्टर लेकर राखियो,
आई एम कमिंग सून!!

....................................................................................................................................................................................................

दोस्त: मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को कोई गिफ्ट देना है, क्या दूं?
पप्पू: ऐसा कर गोल्ड रिंग दे दें।
दोस्त: कोई बड़ी चीज बता…
पप्पू: तो फिर गोल्ड रिंग जाने दें, MRF का टायर दे दें…


एक पुलिस वाले के घर चोरी हो रही थी।
उसकी बीवी: उठो जी, घर में चोरी हो रही है।
पुलिस वाला नींद में : मुझे सोने दो यह मेरी ड्यूटी का समय नहीं है।


सोनु- किस बात से परेशान है ??
मोनु- यार घर वालों से हूॅं !!
सोनु-घर वालों ने क्‍या किया
मोनु- जिस दिन सोचता हूँ की कुछ नया करूंगा, उस दिन घर वालें गेहूँ पिसवाने भेज देते है
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp

जब भी मैं माता रानी केे जगराते में जाता हूँ
हर बार मेरी चप्‍पल नई हो जाती है
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp

मालिक नौकर से : जरा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं
नौकर : बाहर तो अँधेरा है साहब
मालिक : तो टोर्च जला कर देख ले कामचोर 

पहला दोस्त दूसरे दोस्त से : यार मुझे और मेरी बीबी को तमिल सीखनी है
दूसरा दोस्त : पर तुम दोनों को आखिर तमिल सीखनी क्यों है
पहला दोस्त : यार हम दोनों ने एक तमिल बच्चा गोद लिया है, तो हम सोच  रहे है की  उसके बोलना सीखने से पहले हम तमिल सीख ले 

चिंटू डॉक्टर से : डॉक्टर साहब मुझे दो साल पहले बुखार आया था,
डॉक्टर : तो अब यहाँ क्यों आये हो,
चिंटू : तो अपने दवाई देते समय नहाने को मना किया था, मैं यहाँ से गुज़र रहा था तो सोचा पूछता चालू की अब नहा लू या नहीं 


पत्नी पति से : सुनो जी जब हमारी नयी नयी शादी हुई थी और मैं खाना बना कर लाती थी तो आप खुद कम खाते थे और मुझे ज्यादा खिलाते थे, अब क्या हो गया है?
पति : क्योकि अब  तुम अच्छा खाना बनाना सीख गयी हो 

चिंटू रोटी का एक निबाला खुद खा रहा था और दूसरा निबाला मुर्गे को खिला रहा था,
तभी पास बैठा आदमी बोला, ..... ये क्या कर रहे हो भाई????
.
.
.
.
चिंटू : दिखाई नहीं देता चिकन के साथ रोटी खा रहा हूँ 

एक बाइक वाले ने पता पूछने के लिए चिंटू से पूछा......

Excuseme "मुझे ताजमहल जाना है?"
चिंटू : तो जा ना भाई, ऐसे हर किसी को बताता रहेगा तो पहुंचेगा कब  ???

बेटा : पापा मुझे शादी नहीं करनी, मुझे सभी औरतो से डर लगता है,
बाप : कर ले वेटा फिर एक ही औरत से डर लगेगा

सुनाता हूँ अपने स्कूल के प्रेम की कहानी,
एक थी topper जो थी  percentage की रानी,
फिर क्या हमने पटा ली, और फेल हो गयी महारानी 

आज का ज्ञान,
यदि पत्नी घर की लक्ष्मी है , तो Girlfriend कला धन है 

जरूरी ज्ञान,
सर दर्द होने पर थोड़ी देर अपनी गर्लफ्रेंड से बात करे,
क्योकि जहर ही जहर को काट सकता है 

Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
मैं पागल तेरे पीछे,
तू पागल किसी और के पीछे,
और वो पागल किसी और के पीछे,
मतलब सारे पागल आगे पीछे 

लड़की जब फ्रेंड बनती है तो भले ही शादी वाली फीलिंग न आती हो,
पर जब लड़की ब्लॉक करती है तो तलाक वाली फीलिंग जरूर आती है 

लड़की मैं तुम्हारे प्यार में लुट गयी, बदनाम हो गयी, बर्बाद हो गयी,
लड़का : मैं तुम्हारे प्यार में कौन सा IAS बन गया, समोसे ही तो बेच रहा हूँ 

लड़की : बादल गरजते है तो तेरी याद आती है ,
साबन आने से तेरी याद आती है ,
बारिश की बूंदों में तेरी याद आती है,
लड़का : पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है, लोटा दूंगा मर मत 

लड़की रोते हुए लड़के को देखकर बोली,
लड़की : रो क्यों रहे हो???
लड़का : मैंने आज तक किसी भी लड़की को किस नहीं किया
लड़की : रो मत ये ले मुझे Kiss करले,
किस लेने के बाद लड़का हंसने लगा,
लड़की : क्यों हंस रहे हो ????
लड़का : ऐसे रो रो कर मैंने मोहल्ले की सारी लड़कियों को Kiss कर लिया 
advertisement


एक क्लास में एक लड़का रोज़ चुपके-चुपके लड़की को देखा करता था,
एक दिन उस लड़के ने उस लड़की को I Love You बोल दिया,
ये सुनके लड़की ने लड़के से पूछा : अगर मैं I Love You 2 बोल्दु तो तू क्या करेगा,
ये सुनके लड़का बोला : मैं तो खुसी से मर ही जाऊंगा
तो फिर लड़की बोली : जा नहीं बोलती  I Love You 2, जी ले अपनी जिंदगी 

Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
बेटा : पापा अपने मम्मी में ऐसा क्या देखा जो शादी करली
बाप : उसकी गाल पे एक छोटा सा टिल
बेटा : कमाल है पापा, आपने इतनी छोटी सी चीज़ के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली 

चिंटू जब अपने रिपोर्ट कार्ड पर  पिता से हस्ताक्षर करवाने गया,
तो चिंटू के पिता ने उसपे अंगूठा लगा दिया,
तो चिंटू ने पूछा : पापा आप तो Engineer हो फिर अंगूठा क्यो लगाया??
तो ऐसे में बाप बोला : बेटा जैसे तेरे Marks है ना , उससे तेरी teacher को पता नहीं लगना चाहिए की तेरा बाप पढ़ा लिखा है 

अचानक चिंटू ने अपने पिता से पूछा : पापा ये मर्द कौन होता है,
तो पिता बोला : जो पुरे घर पर अपनी हकूमत चलाये वो मर्द,
चिंटू बोला : पापा बड़ा हो कर मैं भी मम्मी की तरह मर्द बनूँगा

पहले मैं इतना भोला था, इतना मासूम था की ,
मुझे फोन के अलाबा और कोई भी  Setting करनी नहीं आती थी 

लोग पूछते है की तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाते हो,
हम कहते है की हम कॉलेज के पीछे बैठा करते थे क्लास में नहीं 

मरीज़ डॉक्टर से : डॉक्टर साहब आपने जो पर्ची के पीछे दवाई लिखी थी वो पुरे सेहर में कही नहीं मिल रही ,
डॉक्टर : अरे भाई वो तो मैं अपना पेन चला कर चेक कर रहा है 

Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
Funny Jokes In Hindi For Whatsapp
लड़के वाले : हमें लड़की पसंद है शादी कब करे ?
लड़की वाले : अभी हमारी लड़की पढ़ रही है ,
लड़का : तो मैं कोनसा छोटा बच्चा हूँ जो इसकी किताबे फाड़ दूंगा 

पति आज बाहर खाना खाएंगे,
पत्नी : ठीक है मैं दो मिनट में त्यार हो कर आती हूँ,
पति : ठीक है में बहार चटाई बिछाता हूँ 

बीबी को थपड मारकर पति बोला,
इंसान उसे ही मारता है जिससे वह प्यार करता है,
तो पत्नी दो थपड चार लाते और पंद्रह मुक्के मारने के बाद बोली,
आपको क्या लगता है मैं आपसे प्यार नहीं करती

Comments

Post a Comment

Do Not Enter Any Spam Link IN Commnet Box

Popular posts from this blog

INSTAGRAM CAPTIONS FOR EVERY TYPE OF POSTS...

ONE LINER JOKES-HUMOROUS JOKES-LAME JOKES

15 Doubts About Whatsapp Tips Tricks You Should Clarify.